M2Box Logo

MTV Splitsvilla X6 [Hindi] S1-S6

Reality-TVRomance
Year2026

MTV Splitsvilla X6

You Might Also Like

Comments

10 Comments

It's Mee😝🤏🏻Aug 23, 2026

Bruhhhh I literally cried when Yogesh hugged ruru and he said i missed you bhayiiiii literally tu pagal hai tune ruru ke liye Akansha ko chod diya like wtf bruhh seriously 🙄 But at the end we're with Akansha🫠🫶🏻

Zerin ZaraAug 20, 2026

vai e himanshu madarchood🤬🤬🤬🤬 isko koi nakal yaar

Poonam ShahAug 10, 2026

background music

Sadman NahidAug 5, 2026

Akansha the real winner👑👑

Sadman NahidAug 5, 2026

Akansha ka rona dekh k muje rona ajate hain 😭 Kitni masum sa ladki hain use koi kaise hate kar skta hain 😭💞🌸 We always support u akku 💞 Ily Phool Wali ladki🌸💞

Sadman NahidAug 5, 2026

Anuska ka khel khtm 🤣🤣 Queen banne ayi thi🤣🤣

Sadman NahidAug 5, 2026

Kya shakal bnata hai anushka puri randi jaisi lagti hain🤣🤣

Sadman NahidAug 5, 2026

Anushka jaisi overconfidence mujhe chahiye🤣🤣

Sadman NahidAug 5, 2026

We always love you akansha🌸🌸🌸😘

Sadman NahidAug 5, 2026

Yogakansha💓🤌💞 Ruru ek num ki randi hain🖕